Cervical Cancer से जूझ रही एक्ट्रेस का पूनम पांडे पर बड़ा आरोप, कहा- ‘मेरी भावनाओं के साथ खेला है’

Team Gyanplanet.com

Cervical Cancer: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही, जो लोकप्रिय शो ‘झनक’ में नजर आती थीं, ने हाल ही में खुलासा किया कि वे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपना शो छोड़ दिया है ताकि वे अपनी सेहत पर ध्यान केंद्रित कर सकें। डॉली ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं पिछले कुछ महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हूं। यह मेरे लिए एक बहुत ही मुश्किल समय रहा है, लेकिन मैं हार नहीं मानने वाली हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने अपना शो ‘झनक’ छोड़ दिया है ताकि मैं अपनी सेहत पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मुझे पता है कि यह एक कठिन निर्णय है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे अच्छा है।”

डॉली ने अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक गंभीर बीमारी है, लेकिन मैं इसे हराने के लिए दृढ़ हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दोस्तों से आशीर्वाद और समर्थन चाहती हूं।”

12 महीने का इंटरनेट धमाका! Airtel Xstream AirFiber लाया 1TB डेटा का प्लान

airtel airfiber plan

डॉली ने पूनम पांडे पर भी गुस्सा निकाला, जिन्होंने हाल ही में अपनी ‘मौत’ की झूठी खबर फैलाई थी।

डॉली ने कहा, “पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर का मजाक बनाकर रख दिया है। यह एक गंभीर बीमारी है, और लोग इससे जूझ रहे हैं। यह सही नहीं है कि वे इस तरह की झूठी खबरें फैलाकर लोगों की भावनाओं के साथ खेलें।”

Cervical Cancer

डॉली की कहानी उन सभी महिलाओं के लिए प्रेरणादायक है जो कैंसर से जूझ रही हैं। वह हमें सिखाती हैं कि हार कभी नहीं माननी चाहिए, और हमें हमेशा सकारात्मक रहना चाहिए।

यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं जो आपको सर्वाइकल कैंसर से बचने में मदद कर सकते हैं:

  • नियमित रूप से पैप स्मीयर टेस्ट करवाएं।
  • एचपीवी वैक्सीन लगवाएं।
  • धूम्रपान न करें।
  • स्वस्थ आहार खाएं।
  • नियमित व्यायाम करें।

अगर आपको कोई भी लक्षण दिखाई दे, जैसे कि योनि से असामान्य रक्तस्राव, पेट में दर्द, या दर्दनाक संभोग, तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें।

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कैंसर का जल्दी पता लगाना और इलाज करना महत्वपूर्ण है। अगर आपको कैंसर है, तो हार न मानें। आप अकेले नहीं हैं। आपके परिवार, दोस्त और डॉक्टर आपके साथ हैं।

यह भी याद रखें कि कैंसर से बचना संभव है। स्वस्थ जीवनशैली अपनाकर और नियमित रूप से जांच करवाकर आप कैंसर के खतरे को कम कर सकते हैं।

डॉली सोही को उनकी हिम्मत और दृढ़ता के लिए सलाम!

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *